Sunday, June 24, 2007

1 AM and lack of entertainment!

An excerpt of a text chat with my lowwe! ;)

Gau baby .. we have elevated from pardners in crime to poets in rhyme!

GP:
kya kar rahi hai

me: intezaar

GP: kiska?

me: ki kab aayega mera sapno ka rajkumar
jis se karti hoon main pyaar
aur mujhe abhi chalani hai meri car
so that i can drive upto the nearesht bar
called "highway shtar"
and order an apple martini baar baar
:D

GP: and then teri maa kar degi tere liye band tere ghar ka dwaar

me: agar main pahunchi wapas subah baj ke chaar
;)

GP: tu reh jayegi fir life mein banke bekaar

me: haan .. waise bhi bekaar ban ne ke bahane hain hazaar

GP: baat to hain dumdaar
aur tumko bhi hain ikraar
kya tumhare dil aur dimaag GPin ho rahi hain takraar?

me: haan .. kyunki main hu sun ne ko bekaraar

GP: fikar na karo... hum bhi hain dildaar

me: toh kya tumse kar lu main aankhen chaar?
and forget the rajkumar?

GP: pehle jaa ke aau...jamna paar

me: yeh shame kyu yaar?

GP: aur proove karke batao ki P = I square R

me: kya hoga agar main gayi haar?!

GP: tum nahi harogi...tum to ho samajhdaar

me: shayad yahi hai geeta ka saar!

GP: ab maan jaao humari baat... na karo inkaar

me: uthao apne hathyar

GP: ho jaao tayyaar

GP: kyunki shayad tumhe finally ho gaya hai pyaar
ab kaun hai woh yaar...jise tumne banaya dildaar?

me: uske paas toh hai daaru ka bhandaar
jis se main kamei hu pyaar
par khabardaar!
mat koshish karna humare beech dalne ko deewaar!
nahi toh bhej denge tumhe to a land which is faaaaaaaar
jahan milega khaane ko bas pyaaz aur achaar :P

GP: issse pehle ki tum humein kahi bhejo... hum ho jayenge faraar

me: :P
toh goodnite, shubhratri, shabba khair mere yaar!
;)

5 comments:

Vasudha said...

Roflmao! :P :P :P

Btw.Thanks for visiting! =)

Shayeri said...

hehe!!!

don't we just looove randomness?

a few questions.
what's with the freaky kid face on your profile picture?
what's with your ultra complex name of which i can't make head or tail?

thank you.
:)

RT .. hXc?LqD said...

@shayeri: phushtly .. i think that kid is innocent and NOT freaky!! wonder y ppl find it wicked :|

and d name .. aah d "ultra complex" name .. phusht 2 are my initials .. rest,ie, hxc?lqd = hardcoreliquid .. there's a looong shtory behind this self-adopted nick of mine .. but m not gonna go into that for now :)

Shayeri said...

whoa.
"interesting, but terribly overrated."
lol!

Hamid Mehmood said...

Find information about seo here.

https://www.penguinproofseo.com